100+ बेस्ट लव कोट्स इन हिंदी | Love Quotes In Hindi

बेस्ट लव कोट्स इन हिंदी | Love Quotes In Hindi True Love Quotes In Hindi | Romantic Love Quotes In Hindi


Best Love💕 Quotes In Hindi


1: तुम्हारे बिना भी जीना सीखना चाहते है पता नहीं कब तुम साथ छोड़ दो।




2: तुम से बात करने का भी एक अलग ही जूनून है मेरे दिल में।


Love Quotes In Hindi For GF
Love Quotes For GF


3: यदि आज तुम मेरे हो तो मेरे ही रहना वरना कोई जरूरत नहीं है मेरे पास आने की।


4: बहुत सी शिकायते है जिंदगी से लेकिन तुम से मिलने के बाद सब खत्म हो जाती है।


Love Quotes In Hindi
Love Quotes In Hindi


5: तुम्हारे जाने के बाद भी हम मुस्कुरा रहे है लेकिन ये जान कर ख़ुशी होगी की कारण तुम ही हो।


ये भी पढ़ें Best What’s App Attitude Quotes In Hindi


6: ये दिल तो अभी भी तुम्हारा ही है बस खुद को संभाल रखा है।


Love Status In Hindi
Love Status In Hindi


7: शायद तुम मेरे प्यार के लायक नहीं थी इसलिए मुझे मुझे धोखा मिला।


8: कुछ ख्वाहिशें है जिंदगी में जिसमे से तुम मेरे लिए एक हो।


9: कुछ लोग जिस्म से प्यार करते है लेकिन हम तो रूह को चाहने वालो मे से है।


Love Quotes Images In Hindi
Love Quotes Images In Hindi


10: आज जो तुम मेरे साथ कर रहे हो वो कभी किसी और के साथ मत करना।


True 💘 Love Quotes In Hindi


11: कुछ और नहीं चाहिए बस इसके अलावा की तुम भी मुझे चाहो मेरी तरह।


Hindi Love Quotes
Ture Love Quotes In Hindi


12: यदि तुम मेरी औकात से बाहर हो तो ये याद रखना की एक दिन तुम ही मेरी बनोगी।


13: आज भी तुम्हारी यादो के सहारे जी रहा हु यह भी मेरी मोहब्बत का ही एक हिस्सा है।


Hindi True Love Quotes
Hindi True Love Quotes


14: यदि मेरे जीवन की कोई सबसे प्यारी गलती है तो वो सिर्फ तुम हो।


15: क्या हुआ यदि आज तुम मेरी नहीं हुई तो एक समय ऐसा आएगा जब तुम इसके लिए बहुत पछताओगी।


True Love Quotes In Hindi
Best True Love Quotes Hindi


ये भी पढ़ेंBest Personality Quotes In Hindi

 

16: आज भी ये आसमा गवाह है उस मुलाकात का हो हमारे बीच पहली बार हुयी थी।


17: यदि आज वो आपकी फ़िक्र कर रहा है तो समझ लेना की वो ही आपका सच्चा हम सफर बन सकता है।


Hindi Love Quotes Images
Hindi Love Quotes 


18: यदि दो लोगो में कभी लड़ाई नहीं होती तो इसका मतलब ये है की वो अभी Relationship से बहुत दूर है।


19: एक रिश्ते के बीच में दुरी तब आती है जब वो अपनी जिम्मेदारी को बोझ समझने लगते है।


Best True Love Quotes
True Love Quotes In Hindi


20: तुम मेरी हो या नहीं लेकिन मेरे दिल में तुम्हारे लिए प्यार कल भी था आज भी है और आगे भी रहेगा।


Hindi Love 💝 Quotes For Girls 👧


21: तुम्हारी एक झलक भी बहुत सुकून देती है दिल को।


Hindi Love Quotes For Girls
Hindi Love Quotes For Girls 


22: प्यार करना है तो खुल कर करो चुप चुप के तो चोरी की जाती है।


23: यदि प्यार में सब कुछ सम्भव होता तो आज तुम सिर्फ मेरी होती।


Love Quotes In Hindi Images
Love Quotes For Girls 


24: हो सकती हो तुम दुनिया के लिए एक इंसान लेकिन मेरे लिए तो तुम मेरी दुनिया हो।


25: यदि तुम मेरे साथ हो तो फिर फरिश्तों से किसी और चीज की ख्वाइश नहीं है।


Love Quotes In Hindi
बेस्ट लव कोट्स इन हिंदी


ये भी पढ़ेंSuccess Quotes In Hindi


26: आज का दिन तो तुम्हारे बिना निकल गया लेकिन जिंदगी कैसे निकलेगी बस ही सोच कर हैरान हु।


27: तुम्हारे साथ बिताया हर एक पल मेरे लिए जीवन के खास पलो में से एक है।


Hindi Love Status
Love In Hindi


28: जब भी जीवन में कुछ खाली सा महसूस होता है तो बस तुम को याद करता हु और मेरे जीवन का खाली पन कुछ समय के लिए खत्म हो जाता है।


29: तुमको इस बात का भी ऐहसास नहीं है की तुम मेरे लिए क्या हो। लेकिन में ये तुमको बताना भी नहीं चाहता।


Love Quotes Images In Hindi
Love Quotes Images


30: एक समय था जब मुझे तुम से बहुत शिकायत थी लेकिन आज तुम मेरी जिंदगी बन गयी हो।


👫Romantic Hindi Love 💟 Quotes


31: लाखो चेहरे है इस दुनिया में लेकिन तुम सबसे अलग हो मेरे लिए।


Romantic Love Quotes In Hindi
Hindi Love Quotes 


32: तुम मेरे जीवन की वो गलती हो जिसको बार बार कर के मुझे बहुत मजा आता है।


33: में तुमको अपना बनाना चाहता हु क्योकि तुम मेरे लिए बहुत खास हो।


Love Status Images In Hindi
Romantic Love Status 


34: आज भी मेरे जीने की बस एक ही वजह है की किसी किसी दिन तो तुम मेरे प्यार को समझोगी।


35: तुम हो तो ये जान है वरना ये शरीर तो तुम्हारे बिना एक जिन्दा लाश है।


Romantic Love Quotes Images
Best Hindi Romantic Quotes 


ये भी पढ़ेंMotivational Quotes In Hindi


36: तुम जाओ मेरे पास क्योकि मेरे से ज्यादा तुम को कोई भी खुश नहीं रख सकता ये बात आयने की रहा ही साफ़ है।


37: सदियों से देखा वह ख्वाब हो तुम बस यही तमना है दिल की ये खाब अब हकीकत हो जाये।


Romantic Love Quotes In Hindi
Hindi Love Quotes 


38: तुम्हारे अलावा अब किसी भी और चीज की ख्वाइश नहीं रही जिंदगी में।


39: शायद मेरा प्यार आज तुम्हारे लिए मज़ाक हो लेकिन एक दिन यही बात जमाना तुम्हे बोलेगा की आशिक हो तो ऐसा।

Hindi Romantic Love Quotes
Hindi Romantic Love Quotes


40: इस दुनिया ने तड़पाया तो बहुत है मुझे लेकिन में तो बस तेरे इश्क़ का सताया हु।


Best True 👦👧 Love 💏 Hindi Quotes


41: कितना भी ग़ुस्सा कर लोग तुम मुझ पर लेकिन मेरे जैसा प्यार तुम्हे किसी और से होगा। तेरे लिए अपनी जान देते ऐसा कोई हम दम नहीं होगा।

Best True Love Quotes In Hindi For Girls
True Love Quotes


42: आज भी हम तुम्हारी याद में पल पल गुजारते है लेकिन तुमको इस बात का क्या फर्क पड़ता है।


43: सिर्फ तुम से ही ये मुनासिफ हुआ है की हम अब जीने लगे है दोबारा।

True Love Quotes In Hindi
Best True Love Quotes In Hindi


44: ये इश्क़ ना तुम्हारा हुआ ना हमारा हुआ और यही सितम हमें गवारा नहीं हुआ।


45: हम जीते जी तेरे हो या हो लेकिन एक दिन मर के हम ये हक़ अदा कर जायेंगे।

Hindi Love Quotes
Hindi Love Quotes


ये भी पढ़ेंWhat Is Life In Hindi


46: अब तो तू ही है मेरे हर तरफ अब तुझसे परे में जाऊं कहा।


47: इस क़दर प्यार है तुमसे मुझे हम सफर के जीना भी तेरे साथ चाहते है और मरना भी।

Hindi Love Quotes For GF
Hindi Love Quotes For GF


48: इस जान का अब हम क्या करेंगे जब तुम ही नहीं रहोगी मेरे पास।


49: तुम्हारे होने का एहसास ही तो मुझे पल पल जिन्दा रखता है

Hindi Best Love Quotes Forever
Best Love Quotes Forever


50: इस जीवन में मेरे पास कुछ हो या हो लेकिन तेरा साथ जरूर होना चाहिए।


Love 💛 Quotes Hindi


51: अगर तुम साथ हो तो हर गम भी ख़ुशी ख़ुशी काट सकता हु में।

Life Partner Quotes In Hindi
Life Quotes In Hindi


52: तेरे लिए अब कोई लायक नहीं मेरे जैसा कोई तेरे लिए नायक नहीं।


53: कर यकीन बस मेरे पर तू मेरे जैसा कोई तेरा हमसफर नहीं।


54: होंगे लाखों इस दुनिया में लेकिन मेरे लिए तो तुम ही मेरी दुनिया हो

Love Thoughts In Hindi
Love Thoughts In Hindi


55: आज भी में खुदा से यही दुआ करता हु की हर जन्म में मुझे तेरा ही साथ मिले।


ये भी पढ़ेंEgo VS Attitude In Hindi


56: तेरी ख़ामोशी भी मुझे परेशान कर देती है और तेरी एक हंसी मुझे जीवनदान देती है।


57: तेरे और मेरे बीच जिस्म का ही रिश्ता नहीं है बल्कि रूह का भी है।

Best Relationship Quotes In Hindi
Best Relationship Quotes Hindi


58: यदि प्यार सच्चा है तो भले ही ये जिस्म मर जाये लेकिन प्यार कभी नहीं मरता।


59: ये प्यार हमेशा उस हवा की तरह है जिसे हम देख तो नहीं सकते लेकिन महसूस जरूर कर सकते है।

Relationship Quotes In Hindi
Relationship Quotes In Hindi 


60: सच्चा प्यार हमेशा जो रूह के बीच होता है की दो जिस्मो के बीच।


Love 💞 Quotes In Hindi


61: इश्क़ में हर बात को समझाने के लिए शब्द ही काफी नहीं होते कुछ बाते महसूस भी करनी होती है।


62: तुम इस जन्म में मेरी होगी या नहीं ये तो पता नहीं है लेकिन इस जन्म में जीने की वजह तो तुम ही हो।

love quotes in hindi
Love Quotes In Hindi


63: तुम्हारी एक मुस्कुराहट के लिए अपना जीवन भी हम दाव पर लगा सकते है।


64: मेरे कुछ हाल तुम्हारे बिना बे हाल है इसलिए कभी भीड़ में मुझे अकेले मत छोड़ना।


65: सब को ख़ुशी चाहिए लेकिन मुझे तो मेरी हर ख़ुशी में सिर्फ तुम ही चाहिए।

Best Love Quotes In Hindi
Best Love Quotes In Hindi


ये भी पढ़ेंHindi Inspirational Quotes In Hindi


66: आज ये प्यार इस मुकाम पर पहुंच गया है की तू प्यार नहीं है मेरा जिंदगी है मेरी।


67: सोने से पहले तुम्हारे चेहरे का नूर में अपने सपनों में लेकर सोता हु।


68: हमारा प्यार उन लोगो के सवालो का जवाब है जो कहते है की सच्चा प्यार नहीं होता।


69: तेरे जिस्म से कोई रिश्ता नहीं है मेरा लेकिन रूह से जो जन्मो जन्मो का नाता है।


70: उस ईश्वर ने भी मुझ पर बहुत एहसान किये है जिसमे से एक तू भी है।


Best 💑 Love 💚 Quotes In Hindi


71: तेरी ये कहानी तू अब मेरे पर छोड़े होने नहीं दूंगा कुछ दुःख दायक कभी।


72: अब तो हर सास में तेरा जिक्र है और बस यही फ़िक्र है की कभी मुझे छोड़ कर जाये।


73: आज से वो गली भी मेरे लिए ख़ास है जिस गली में तू रहती है क्योकि वो गालिया भी हमारे प्यार के यादो का समंदर है।


74: तुम्हारी रूह से जुड़ना चाहता हु में तुम्हारे जिस्म से मेरा कोई रिश्ता नहीं है।


75: भले ही हमारा दिन किसी और कामो में बीत जाता हो लेकिन राते हो तुम्हारी यादो के साथ भी बीतती है।


ये भी पढ़ेंकिसी अनजान से कैसे बात करे।


76: अब तो ईश्वर से यही प्रार्थना है की तुम्हारी और मेरी कहानी अधूरी रहे। 


77: कुछ तो मजा है इश्क़ करने में वारना दुनिया में इतने सारे आशिक नहीं होते।


78: जिन बातो का जिक्र हम करना चाहते है बस उन बातो को ही तुम सुनना नहीं चाहते।


79: जिंदगी कुछ अलग सी हो गयी है तुमसे मिलने के बाद हर तरफ एक अगल सा ऐहसास है।


80: तुझे पाने की कोशिश में भी हम बहुत सी बार गिरे है लेकिन उसमे तुम भी मुझे उठाने नहीं आयी।


Hindi 👭 Romantic 💋 Love 💙 Quotes For Girls👸


81: तेरे आने का इन्तजार भी मुझे तो बहुत सुकु देता है।


82: तुम्हारा दूसरा नाम मेरी जिंदगी है ये भी याद रखना है तुमको।


83: आज तो तुम चाहे मुझसे खफा हो लेकिन ये भी जानलो की तुम ही मेरी वफ़ा हो।


84: कुछ बाते अभी भी अधूरी है तेरे मेरे बीच चल कुछ पल साथ में गुजर कर उनको पूरा कर ले।


85: यदि कुछ कहना चाहती हो तो खुल कर कह देना मुझे अंदाजे लगाने नहीं आते।


ये भी पढ़ेंजीवन में सफल कैसे बने।


86: जब से तुम मेरी जिंदगी में आयी हो एक नया जोश और उमंग भर दिया है तुमने मेरे सीने में। बस अब तुम खोने का दर सताता है।


87: पहले अकेला था तो पूरा था लेकिन जब से तुम मिली हो तब से तुम्हारे बिना में अधूरा महसूस करता हु।


88: में तुम को पसंद नहीं करता बल्कि प्यार करता हु। क्योकि पसंद तो सड़क पर पड़ी हुई या शोरूम में रखी हुई चीज भी जाती है।


89: अब तो हर पल तुम्हारे साथ गुजारने की तमना है।


90: ये आसमान भी झुक जायेगा जब हम दोनों इसके नीचे अपने प्यार को अमर करेंगे।


👩GF Love 💞 Quotes In Hindi


91: तुम मेरे लिए क्या हो ये तुम कभी नहीं जान पाओगी क्योकि मेरे ऐहसास और जज्बात तुम नहीं समझ पाओगी।


92: कभी कोशिश करना मुझसे रूठने की क्योंकि मुझे मनाना बिलकुल नहीं आता।


93: तू कभी मेरे जज्बातों के साथ मत खेलना क्योकि ये दिल सह नहीं पायेगा।


94: आज से तेरी है एक कहानी का में हिस्सा हु कभी इस कहानी को खत्म मत होने देना।


95: तुझे मुझे कितना प्यार है ये तुम तो कभी जान नहीं पाओगी और में कभी जता नहीं पाउँगा।


ये भी पढ़ेंइच्छा शक्ति कैसे बढ़ाये।


96: तू ही मुझे बता अब मैं क्या करूं प्यार तो बहुत है लेकिन कहने से डरता हु।


97: यदि तेरी कुछ अधूरी ख्वाहिशे हो तो बता देना क्योकि उनको पूरी करना अब मेरी जिम्म्मेदारी है।


98: मेरी कुछ राते भी बहुत हसीन हुई है क्योकि वो तेरी मेरी यादो की गवाह है।


99: एक तू ही है जिसने मेरे जीवन को हरा भरा किया है।


100: तेरी जरूरत नहीं है मुझे बल्कि आदत है।

एक टिप्पणी भेजें

3 टिप्पणियाँ

  1. Your content is really awesome and great. I loved scrolling your site and had a great time reading all your quotes.

    जवाब देंहटाएं
  2. प्यार करने से पहले
    खूब पैसा कमा लेना यारो
    क्योंकि गरीब का प्यार
    अक्सर चौराहे पर निलाम होता है…

    जवाब देंहटाएं
  3. Hi Sir

    I create quote images for websites

    If you have any bulk requirements for your website please let me know

    I will provide you best rate

    Mail me on - boywithselfattitude@gmail.com

    जवाब देंहटाएं

Please do not enter any spam link in the comment box